Har din kuch naya sikhe

बालोतरा | जन जागृति ग्रामीण विकास एवं शिक्षण सेवा संस्थान के आह्वान पर सोशल डिस्टेंस के निर्देशों का पालन करते हुए रक्षाबंधन के पर्व पर भाई और बहनों ने एक दूसरे को राखी तथा  मास्क बांधते हुए शुभकामनाएं दी । संस्थान के सचिव भंवरलाल राणावत ने बताया कि संस्था ने रक्षाबंधन के पर्व पर कोरोना के बचाव के  लिए सोशल मीडिया से  आह्वान पर भाई और  बहनों ने एक दूसरे को मास्क पहनाकर  बिठूजा, बालोतरा , जेठंतरी,  बामसीन,पाली, उदयपुर आदि गांव एवं शहर  में रक्षाबंधन पर्व मनाया । 
संस्था ने स्वयं ने बामसीन  गांव में एक कार्यक्रम आयोजित कर भाई और बहनों को मास्क वितरित करते हुए रक्षाबंधन पर्व मनाया । इस अवसर पर  समाजसेवी पोकर राम राणावत, मांगीलाल पारंगी जलदाय विभाग, भूराराम आयकर विभाग, टीना, भंवरलाल राणावत अध्यापक,नवाराम ठेकेदार  आदि उपस्थित रहे । 
बहन गीता सोलंकी ने कहा भारत में फैला कोरोना जैसी महामारी के बचाव के लिए सभी सोश्यल डिस्टेंस का पालन करें तथा  मास्क पहनकर अति आवश्यक काम होने पर ही घर से बाहर निकले । 
उदयपुर में कार्यरत मेल नर्स नरपत सोलंकी और महावीर बाघमार ने कहा कि  घबराइए नहीं , डरने की बजाय हाथों को साबुन या सैनिटाइजर से कर आप कोरोना के संक्रमण से अपना बचाव कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.