Har din kuch naya sikhe

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के जन्मदिवस पर रिकॉर्ड 218 यूनिट रक्तदान,नंदी गौशाला में 81चारे की गाड़ी,कच्ची बस्तियों में जरूरतमंदों को 400 खाद्यान के पैकेट,1000 पौधारोपण, मूक बधिर विद्यालय में छात्रों को भोजन की सेवा कर कार्यकर्ताओं ने जैन के जन्मदिन को यादगार बना दिया ।
बाड़मेर | बाड़मेर से लगातार तीसरी बार विधायक बने मेवाराम जैन के 68 वे जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं ने कई सेवा प्रकल्प कर जन्मदिवस को यादगार बना दिया ।
नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दमाराम माली ने बताया कि विधायक जैन के 68 वे जन्मदिवस को लेकर कार्यकर्ताओ में उत्साह एवम जोश दिखा ।
रिकॉर्ड 218 यूनिट रक्तदान - जैन के जन्मदिवस पर कोविड को देखते हुए रक्तवीरो ने उत्साह के साथ रक्तदान किया ।स्थानीय इंद्रप्रस्थ गार्डन में नया सवेरा संस्थान के बैनर तले कार्यकर्ताओ ने 168 यूनिट रक्तदान किया ।
सांजटा में हुआ आयोजित हुआ रक्तदान शिविर एवम पौधारोपण तथा जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री का वितरण- विधायक जैन के जन्मदिवस पर ग्राम पंचायत सांजटा में सरपंच देवाराम चौधरी के नेतृत्व में रक्तवीरो ने 50 यूनिट रक्तदान कर सेवा में भागीदार बने।इसके साथ ग्राम पंचायत मुख्यालय पर जन्मदिवस के उपलक्ष्य में गायत्री परिवार द्वारा 500 पौधरोपण की शुरुआत की गई ।इसके साथ ही गाँव मे जरूरतमंदों को 150 खाद्यान के किट वितरण किये गए साथ ही मूक पक्षियों की सहायतार्थ 20 परिडे भी लगाये।
नंदी गौशाला में 85 चारे की गाड़ी का हुआ सहयोग- विधायक जैन के जन्मदिवस के  उपलक्ष्य में नंदी गौशाला समिति द्वारा नंदी गौशाला परिसर में विधायक जैन का बहुमान किया गया इस अवसर पर पथमेड़ा गौशाला के अध्यक्ष के सान्निध्य में विधायक जैन के दीर्घायु हेतु सामूहिक   महा महामृत्युंजय मंत्र का जप किया गया ।
विधायक जैन ने किया गोदान- इस अवसर पर विधायक जैन ने नंदी गौशाला में 5 लाख ,गौपाल गौशाला ,सुमेर गौशाला, मोहन गौशाला, पथमेड़ा गोचिकित्सालय, भगवती गौशाला निम्बड़ी में 25-25 हजार की राशि का दान किया ।इस अवसर पर लायंस क्लब सहित कई गोभक्तों ने चारे का सहयोग किया ।
महावीर नगर में लगे 68 फलदार पौधे-वार्ड 40 से पार्षद राजु सिंधी के नेतृत्व में वार्डवासियों ने विधायक जैन की मौजदूगी में 68 फलदार पौधे लगाये साथ ही 68 किलो गुड़दान, तथा 31 चारे की गाड़ी नंदी गौशाला में भेंट कर विधायक जैन के जन्मदिन को यादगार बना दिया ।
सत्य साईं मूक बधिर विद्यालय में हुआ सेवा कार्य-नगर कांग्रेस कमेटी के सान्निध्य में सत्य साईं मूक बधिर विद्यालय में असहाय छात्रों के बीच जाकर विधायक जैन का जन्मदिवस मनाया।इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने छात्रों को भोजन प्रसाद का वितरण किया गया ।
जरूरतमंदों को वितरित की खाद्यान सामग्री- विधायक जैन के जन्मदिवस पर शहर के कच्ची बस्तियों सहित गाँवो में भी जरूरतमंदों को 400 खाद्यान सामग्री के पैकेट वितरित किये गये।
रैगर समाज ने केक काटकर बनाया जैन का जन्मदिवस- विधायक जैन के  जन्मदिवस पर हनुमान मंदिर रैगर समाज मे समाज के लोगो ने केक काटकर विधायक जैन के दीर्घायु की कामना की।
केंसर पीड़ित छात्र के उपचार हेतु आगे आये विधायक- महावीर नगर निवासी 13 वर्षीय रोहित बख्तानी जो कि कैंसर जैसे गंभीर बीमारी से पीड़ित है एवम बेहद गरीब परिवार से है विधायक जैन के संज्ञान में आने पर विधायक जैन ने आगे आकर इस पीड़ित छात्र का इलाज स्वयं के खर्चे से कराने की पहल की ।।
इस प्रकार विधायक जैन के जन्मदिवस पर शहर के विभिन्न वार्डो सहित कई गाँवो में पौधारोपण कर विधायक के दीर्घायु की कामना की ।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.