Har din kuch naya sikhe


-जिला कलक्टर मीणा ने रिफाइनरी के प्रगतिरत कार्याें की समीक्षा की।

बाड़मेर,13 जून। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने शनिवार को पचपदरा में एचपीसीएल राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड के प्रगतिरत कार्याें की समीक्षा की। उन्होंने रिफाइनरी के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
 जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने पचपदरा में रिफाइनरी के प्रगतिरत विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया। उन्हांेने संबंधित अधिकारियों ने रिफाइनरी के कार्य के विभिन्न चरणों में पूर्ण होने तथा आधारभूत सुविधाओं के बारे मंे विस्तार से जानकारी ली। जिला कलक्टर मीणा ने एचपीसीएल के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान रिफाइनरी के कार्य की प्रगति एवं अन्य विभिन्न मामलांे पर विचार-विमर्श किया। मीणा ने रिफाइनरी को प्रदेश का सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट बताते हुए निर्धारित समयावधि में पूर्ण करवाने के लिए कार्य में अपेक्षित तेजी लाने के निर्देश   दिए। इस दौरान जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार शर्मा, उपखंड अधिकारी रोहित कुमार एवं एचपीसीएल के अधिकारियांे के साथ रिफाइनरी कार्य स्थल पर पहुंचकर प्रस्तावित एवं प्रगतिरत कार्याे के बारे में जानकारी लेते हुए आवष्यक निर्देश दिए। उन्होंने निर्माण कार्याें में  गुणवत्ता सुनिष्चित रखने के साथ कोरोना के मददेनजर समुचित इंतजाम के साथ कार्य करवाने के निर्देश दिए।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.