Har din kuch naya sikhe

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-फितर की मुबारकबाद दी है। गहलोत ने अपने संदेश में कहा कि ईद का यह त्यौहार रोज़ेदारों के लिए खुशियों का पैगाम लेकर आता है। ईद हमें आपसी भेदभाव मिटाकर मज़लूमों, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों की मदद करने तथा इंसानियत एवं भाईचारा कायम रखने की सीख देती है।मुख्यमंत्री ने कहा कि ईद-उल-फितर के इस मुबारक मौके पर प्रदेश एवं देश में अमन-चैन एवं खुशहाली के लिए दुआ करें।
 Who is Ashok Gehlot? Here is All You Need to Know About Ashok ...
गहलोत नेे मुस्लिम भाईयों से अपील की है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन करें, सोशल डिस्टेंसिंग रखें और अपने घर पर ही ईद की नमाज़ अदा करें। नमाज़ के बाद खुदा की बारगाह में कोविड-19 महामारी के खात्मे और संक्रमित लोगों की शिफा के लिए दुआ करें।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.