Har din kuch naya sikhe

सिवाना | उपखंड क्षेत्र के समदङी तहसील के मजल तथा ढिढस गाँव से एक एक कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए है। इतने दिनों कोरोना वायरस से अछूता रहा क्षेत्र भी आखिर लपेटे में आ ही गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों हाल ही में मुंबई के धारावी से आए है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅक्टर कमलेश चौधरी ने बताया कि इनको मुंबई से आने के बाद बालोतरा के नाहटा अस्पताल में इनके सेम्पल लेकर क्वारेंटाईन किया गया था। आज रिपोर्ट आने पर कोरोना संक्रमित पाए गए है।

आपको बता दें कि इससे पहले बाङमेर में 5 कोरोना संक्रमित मरीज थे। अब तक बाड़मेर में कुल 7 कोरोना संक्रमित पाए गए है।

बाड़मेर जिले में धीरे धीरे कोरोना का संक्रमण बढ रहा है। मरुवाणी न्यूज़ नेटवर्क का आपसे निवेदन है कि सरकार द्वारा दिये जाने वाले दिशा-निर्देशों का पालन करें ताकि हम सुरक्षित रह सकें।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.