Har din kuch naya sikhe

मरुवाणी न्यूज़ नेटवर्क @ बाड़मेर | कोरोना की इस लड़ाई में हर कोई अपने अपने तरीके से सहयोग कर रहा है। बाड़मेर जिले में मां कृपा ग्रुप द्वारा अनूठी पहल करते हुए पिछले दस दिन से लगातार गरीबों के साथ-साथ बेजुबान जानवरों ओर पक्षियों के खाने पीने की व्यवस्था कर रहा है। ताकि कोई भी बेजुबान साथी भूखा नहीं सोएं।
मां कृपा ग्रुप के निदेशक एवं युवा उद्यमी कमलेश जैन ने शुक्रवार को अपने छोटे भाई स्वरूप जैन और दादा भूरचंद टीलचंद बोहरा के साथ जाकर मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना से निपटने के लिए 51125 रूपए का चैक जिला कलक्टर विश्राम मीणा को सौंपा। इस दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन भी उपस्थित रहे। मां कृपा ग्रुप के निदेशक कमलेश जैन ने बताया कि कोरोना से निपटने के लिए आगामी दिनों में उनके ग्रुप की ओर से बेसहारा और जरूरतमंद लोगों की मदद की जाएगी। ताकि इस लड़ाई में हम महामारी को हरा सके।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.