Har din kuch naya sikhe

मरुवाणी न्यूज़ नेटवर्क @ बाड़मेर | जिले में लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं पर अंकित मूल्य से अधिक राशि वसूलने पर संयुक्त जांच दल द्वारा कृर्षि मण्डी स्थित फर्म पर पांच हजार का जुर्माना वसूल किया गया।
जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने बताया कि लोकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी तथा जमाखोरी के निरिक्षण के लिए प्रवर्तन निरीक्षक राधे श्याम दास के नेतृत्व में गठित जांच दल द्वारा कृर्षि मण्डी स्थित फमों की जांच की गई। उन्होने बताया कि आकस्मिक जांच के दौरान कृषि मण्डी स्थित मैसर्स महालक्ष्मी ट्रेडर्स पर कार्रवाई करते हुए 25 किलोग्राम के शक्ति भोग आटे पर 650 अंकित मूल्य के स्थान पर फर्म मालिक द्वारा 675 रूपये वसूलने की पुष्टि पर जांच दल द्वारा विधिक बाट-माप अधिनियम के तहत पांच हजार का जुर्माना वसूला गया।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.