Har din kuch naya sikhe

मेरी उससे अच्छी दोस्ती थी।

हाथरस- उत्तरप्रदेश के हाथरस के बुलगढ़ी गांव में 19 साल की दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और उसकी मौत के मामले में गुरुवार सुबह नया मौड़ सामने आया है। मुख्य आरोपी संदीप ने 7 अक्टूबर को जेल से हाथरस एसपी को पत्र लिखा, जो आज सुबह सामने आया। पत्र में मुख्य आरोपी संदीप ने खुद को और तीन अन्य आरोपियों को बेकसूर बताते हुए पीड़ित की भाई और उसकी माँ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मुख्य आरोपी संदीप ने कहा, 'लड़की से उसकी दोस्ती थी। ये बात पीड़िता के परिवार को पसंद नहीं थी। घटना वाले दिन मैं मौके पर था, लेकिन मुझे लड़की की मां और भाई ने घर भेज दिया था। बाद में मुझे आरोपी बनाकर जेल भेज दिया गया। लड़की के साथ उसकी मां और भाई ने ही मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई।'

 संदीप ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। लेटर पर अन्य आरोपी रवि, रामू और लवकुश ने नाम
लिखा और अंगूठा लगाया है।
पत्र में संदीप ने लिखा- हमें न्याय दिलाओ एसपी साहब

पत्र में संदीप ने लिखा, "मुझे 20 सितंबर को झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया है। मुझ पर आरोप लगाया कि गांव की लड़की के साथ गलत काम और मारपीट की गई थी, जिसकी बाद में गौत हो गई। इस झूठे केस में अलग-अलग दिनों में गांव के तीन अन्य लोगों लवकुश, रवि और रामू को जेल भेजा गया। वे मेरे रिश्ते में चाचा है। पीड़ित गांव की अच्छी लड़की थी, उनसे मेरी दोस्ती थी। मुलाकात के साथ मेरी और उसकी कभी-कभी फोन पर भी बात होती थी, लेकिन हमारी दोस्ती उसके परिवार वालों को पसंद नहीं थी।"

"घटना के दिन उसकी और मेरी खेत पर मुलाकात हुई
थी। उसके साथ मां और भाई भी थे। उनके कहने पर मैं
अपने घर चला गया और पिताजी के साथ पशुओं को पानी पिलाने लगा। बाद में मुझे गांव वालों से पता चला कि मेरी दोस्ती जो लेकर लड़की को उसकी मां और भाई ने मारा-पीटा था, जिससे उसे गंभीर चोटें आई, जिससे बाद में वह मर गई। मैने कभी पीड़िता के साथ मारपीट और गलत काम नहीं किया। मामले में लड़की की मां और भाई ने मुझे और तीन अन्य लोगों को झूठे आरोप में फंसाकर जेल भिजवा दिया। हम सभी लोग निर्दोष हैं। कृपया, मामले की जांच कराकर हमें न्याय दिलाने की कृपा करें।"


जेल में हैं जान का खतरा- आरोपियों के परिजन ने जेल में बंद अपने लड़कों की जान को खतरा बताया। आरोपियों के परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चे जेल में सुरक्षित नहीं हैं। आरोपी रामू की भाभी ने कहा कि जेल में नेता मिलने जा रहे हैं। कहा जाता है कि जेल में सुरक्षा होती है, लेकिन मेरे बच्चों को जेल में खतरा है।

रिपोर्ट:- राणा राम भाटिया

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.