Har din kuch naya sikhe

बायतु | पंचायत समिति के सभागार में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि कोरोना से डरें नहीं, सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें। साथ ही बाहर से आने वाले क्वान्टीन व्यक्ति सरकारी निर्देशों की पूरी तरह से पालना करें। और सावधानियां बरते जिससे कोरोना आगे फैलने से बचाया जा सके। इसमे सरकार ही नही हम सभी लोगों की जिम्मेवारी है।

बैठक में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के साथ पूर्व उप प्रधान सिमरथा राम चौधरी, पूर्व बीसीसीबी चेयरमैन डूंगर राम काकड़, उपखंड अधिकारी विवेक व्यास, विकास अधिकारी अमित कुमार, सीबीईईओ रेखाराम सियाग, डिस्कॉम के सहायक अभियंता प्रदीप कुमार डाडवानी, उम्मेदाराम सारण, जलदाय विभाग के एक्सईएन बाबूलाल मीणा, सहायक अभियंता जोगेश्चर प्रसाद, पीडबल्यूडी एक्सईएन सुजानाराम विश्नोई समेत जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार की आवश्यकता को महसूस करते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने चिकित्सकीय आवश्यकताओं की पूर्ति को लेकर सीएससी व पीएससी प्रभारियों के साथ चिकित्सा विभाग के तमाम अधिकारियों की बैठक कर कोरोना महामारी से निपटने के साथ ही आमजन को चिकित्सकीय सुविधाओ का पूरा लाभ मिलने व अन्य किसी तरह की परेशानी न हो उसे लेकर अधिकारियों की बैठक ली इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र में चिकित्सा सेवाओं का विस्तार बहुत ही आवश्यक है इसके लिए चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर बेहतर चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए अस्पताल मे बेडो की संख्या बढ़ाई गईं है। अब हमारी प्राथमिकता कि अस्पताल में बुनियादी ढांचागत सुविधाऐ बढ़ाने की रहेगी। चिकित्सकोें से महामारी से लड़ने के लिए भविष्य की रणनीति और अधिकारियों से कोरोना के संक्रमण की स्थिति, जांच व्यवस्था, उपकरणों की उपलब्धता, क्वारेंटीन सुविधाओं सहित अन्य विषयों पर फीडबैक लिया। इस दौरान ब्लॉक सीएमसओ शिवराम, डॉक्टर भेरू सिंह, देंवेद्र चौधरी, डॉक्टर जोगेंद्र समेत सभी चिकित्सक मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.