Har din kuch naya sikhe

MDM अस्पताल में पहुंची मशीन,8 करोड़ की लागत से आई मशीन,अब प्रतिदिन हो सकेगी 3 हजार कोरोना जांच
क्या है कोबास-8800 मशीन और इसकी खासियतें
-कोबास 8800 एक लैब की सभी जरूरतों को पूरा करती है। नमूना तैयार करने और वास्तविक समय पीसीआर के लिए पूरी तरह से एकीकृत व स्वचालित प्रणाली कोबास 8800 को पूर्व विश्लेषणात्मक से पोस्ट एनालिटिक समाधान तक प्रयोगशाला वर्कफ्लो में आसानी से एकीकृत करने के लिए खासतौर से डिजाइन किया गया है।
-कोबास 8800 मशीन विश्वसनीय, प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्य परिणाम उत्पन्न करती है जो दैनिक परीक्षण की आवश्यकताओं को तेजी से पूरा करती है। रक्त जांच तथा अन्य अनुप्रयोगों के लिए जिन्हें बहुत अधिक तेजी को आवश्यकता होती है तो कोबास 8800 सिस्टम 8 घंटे की शिफ्ट में 960 परीक्षण तक कर सकता है, जबकि 24 घंटे में 4032 परीक्षण मात्र दो या तीन तकनीशियनों की कार्यात्मकता से पूर्ण किए जा सकते है।
-कोबास 8800 सिस्टम रेडी टू लोड अभिकर्मकों को विगलन, मिश्रण की आवश्यकता नहीं होती है जबकि रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) और बारकोड्स परिणाम के लिए नमूने से पूर्ण ट्रेसेबिलिटी सुनिश्चत करता है।
-कोबास 8800 मशीन स्वचालित भंडारण और प्रशीतन प्रणाली, उपभोग्य सामग्री और अभिकर्मकों की सूची को बनाए रखने में सक्षम बनाती है और द्वि-दिशात्मक प्रयोगशाला सूचना प्रणाली (एलआईएस) इंटरफेस आदेश और परिणाम से निपटने को बेहद सरल बनाती है।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.