Har din kuch naya sikhe


मरुवाणी न्यूज़ नेटवर्क @ जैसलमेर | शहर की सुश्री तानिया अली भाटी ने अपनी गुल्लक के सारे पैसे और एफडी तुड़वाकर मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए 51 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग देकर एक बड़ी मिसाल पेश की है। समाजसेवी नवाब अली भाटी की बिटिया तानिया ने ईन हालात में जब सबको मदद के हाथ आगे बढ़ाते देखा तब मासूमियत से अपने पापा को कहा कि वो भी इस मुहीम में हिस्सा लेना चाहती है और स्वयं की एफडी से ही पैसा देकर मदद करना चाहती है। तानिया के पिता नवाब अली भाटी ने बेटी के जज्बातों की हौसला अफजाई की तथा आज 51 हज़ार की एफडी तुड़वाकर आज उसका चेक जिला कलेक्टर नमित मेहता को सौंपा। जिला कलेक्टर नमित मेहता ने छोटी सी बच्ची की हौसला अफजाई की तथा कहा कि इसी तरह हिंदुस्तानी सब भावनाएं रखें ताकि हर मुश्किल घड़ी में हम आगे निकल जाएंगे।
गौरतलब है कि तानिया अली भाटी सेंट पॉल् स्कूल की छात्रा है और अभी उसने 8वीं क्लास का एग्जाम दिया है। तानिया के पिता नवाब अली भाटी खुद समाजसेवी है और हर मौकों पर आमजन के साथ तन मन धन से खड़े रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.