Har din kuch naya sikhe

कोरोना योद्धाओं को देश सलाम करता है
एक ही परिवार के कौराना वॉरियर्स

बालोतरा (बाड़मेर)----------------रिपोर्टर गोविंद दाखा
कहानी कोरोना योद्धाओं की 
इनका नाम है पप्पा राम गोदारा जो उमरलाई गांव के निवासी हैं। पिछले 2 महीने से ऊपर हो  गए  घर गए विश्व में फैल रही कोरोना रूपी महामारी बीमारी जो अपने देश में भी दस्तक दे चुकी हैं। और दिन-ब-दिन कोरोना के संपर्क में आ रहे है देश के नागरिक जो इस संकट घड़ी में यह  कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए सरवन और पप्पा राम और  शैतान अपने खाकी का फर्ज निभा रहे हैं और इनका कहना है कि हमें घर जाना जरूरी नहीं है। लेकिन देश हित में अपना फर्ज निभाना बहुत ही जरूरी है। पप्पा राम  सिपाही बताते है कि जब अपनी माताजी का फोन आता है तो मां पूछती हैं कि बेटा तेरी तबीयत कैसी है और तू कैसा है तो मेरा उनको एक ही जवाब रहता है की मम्मा मैं तो अच्छा हूं लेकिन आप अपना ख्याल रखना और घर पर ही रहना।

जीवन और मृत्यु के बीच में खड़ी है खाकी ताकि हर भारतीय नागरिक सुरक्षित रहें।
ऐसे ही योद्धा सरवन जो अपनी ड्यूटी जोधपुर जिले में कर रहे हैं और कई दिनों से अभी तक घर पर नहीं गए इस संकट घड़ी में देश के लिए एक दीवार बनकर खड़े हुए हैं।
और इन्हीं परिवार के शैतान जो अपनी ड्यूटी भी जोधपुर जिले में कर रहे हैं और अपनी खाकी का फर्ज अदा कर रहे हैं और देश के लिए योद्धा बन कर खड़े हैं।

एक टिप्पणी भेजें

ऊपर दी गई जानकारी के बारे में आप क्या सोचते हैं, टिप्पणी करके हमे जरूर बताएं।

मरूवाणी न्यूज़ नेटवर्क

E-Maruwani

{picture#https://1.bp.blogspot.com/-g3gBMdDs4ao/Xgo2EgPt2LI/AAAAAAAACy8/mphOhpKBAiIC5-6zPUe9xStOu9Da3WdvQCNcBGAsYHQ/s1600/Author.png} Indian Youtuber and Young Bloggers. {facebook#Yhttp://fb.com/ranaram.bhatia.5} {twitter#http://twitter.com/ranarambhatiya} {google#http://google.co.in/search/ranarambhatiya} {youtube#http://youtube.com/ranarambhatiya} {instagram#http://instagram.com/ranarambhatiya}
Blogger द्वारा संचालित.